लखनऊ खंड स्नातक एमएलसी प्रत्याशी राकेश कुमार पांडेय ने किया जनसम्पर्क

0
105

‘निकला हूं एक सफर पर, अरमान बड़े लेकर।
आओ मिलायें दिल, हम पहले खड़े होकर।’

समर्पण, नमृता और सेवा के सरोकारों से लबरेज ऐसी ही सोंच ने जिस शख्शियत को साधारण से असाधारण और नम्र से विनम्र बना दिया, वहीं तेजवान व्यक्तित्व, आम आदमी खास कर शिक्षक समुदाय, और नौजवान वर्ग की आवाज बुलन्द करने के लिए अब सड़क पर उतर चुका है।

बात हो रही है ‘कैनविज’ ग्रुप के चेयरमैन व प्रधान सम्पादक राकॆश कुमार पांडेय की, जो अपनी योग्यता, दक्षता व परिश्रम की ताकत से लोकतंत्र को संजीवनी दे रहे एक मजबूत पाये को प्रभावशाली, बेदाग व बेबाक पत्रकारिता की अनूठी ताकत प्रदान कर रहे हैं। श्री पांडेय अब सेवा के ऐसे क्षेत्र में अपने मजबूत कदम रख चुके हैं, जहां उनके संकल्पों की सफलता शिक्षक समाज व पढे-लिखे बेरोजगार नौजवानों के प्रबल संबल पर आश्रित है।

लखनऊ खंड स्नातक एमएलसी चुनाव में उतरे श्री पांडेय की मंशा है कि हर बेरोजगार को काम, प्राइवेट स्कूलों में कम पैसों में पढ़ा रहे शिक्षकों को उनका हक और हर वर्ग को सरकारी योजनाओं व कार्यक्रमों का लाभ मिले। उन्होंने अपना संकल्प पत्र मतदाताओं के समक्ष प्रस्तुत करते हुये जो खास काम करने का वायदा किया है, उनमें दुर्घटना में घायल होने वाले लोगों के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था, प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए नि:शुल्क कोचिंग देने और शिक्षित बेरोजगारों को भत्ता देना प्रमुख है। श्री पांडेय ने गुरूवार को बछरावां क्षेत्र में जनसंपर्क किया और अपने एजेन्डे से अवगत कराया।

उन्होंने कहा कि नौजवान इस देश का भविष्य हैं। शिक्षित बेरोजगारों के लिए कोई ठोस कार्य योजना नहीं होने के कारण उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इससे छुटकारा पाना अति आवश्यक है। इस दौरान उनके साथ शैलेन्द्र कुमार, विजय कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here