पति की आत्‍महत्‍या पर शोक नहीं मनाया, ससुराल वालों ने कर दी महिला की हत्‍या

0
21

दक्षिण पूर्व दिल्ली के बदरपुर इलाके की पुलिस ने बीते सोमवार (16 जुलाई) को हुए 17 वर्षीय विधवा लड़की के कत्ल के मामले को सुलझाने का दावा किया। लड़की को उसके ही ससुराल वालों ने चाकू से गोद दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। ये गिरफ्तारियां शुक्रवार को दिल्ली के बदरपुर से की गई है।

बताया गया कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की शादी 19 साल के आयुष से करीब एक साल पहले की गई थी। लेकिन दो महीने पहले आयुष ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से लड़की ताजपुर पहाड़ी इलाके में ​स्थित अपनी मां के घर पर रह रही थी। कई बार ससुराल वालों ने उसे घर पर बुलाने की कोशिश की। लेेकिन लड़की ने घर आने से इंकार कर दिया। लड़की के घर वालों का आरोप है कि ससुराल वालों को ऐसा लगा कि लड़की अपने पति की आत्महत्या से दुखी नहीं है।

मृतक लड़की की मां और परिजनों ने दावा किया कि लड़की की हत्या उनकी आंखों के सामने कर दी गई। उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया,”लड़की का देवर अनिल, अमित और नाबालिग घर पर आए थे। अनिल और नाबालिग हमसे बात करके उलझाए रखा। जबकि अमित लड़की से छत पर बात करने के लिए ऊपर चला गया। वहीं पर अमित ने लड़की को चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए गोद दिया और भाग गया। उनके जाने के बाद हमें घटना का पता चला और हमने पुलिस को घटना की सूचना दी।”

दिल्ली पुलिस (दक्षिण पूर्व) के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया,”सोमवार (16 जुलाई) की रात 7.45 बजे पीसीआर के पास किसी नाबालिग लड़की को चाकू मारने की सूचना आई थी। पुलिस टीम ताजपुर पहाड़ी स्थित घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने पाया कि लड़की घर की छत पर बेसुध लेटी थी। उसके शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। पुलिस टीम उसे लेकर अपोलो अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में फरीदाबाद और दिल्ली में छापेमारी की थी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here