Box Office: डेडपूल 2 से नहीं हारी राज़ी, आलिया की फिल्म को अब इतने करोड़

0
18

मुंबई। भारत में एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की जबरदस्त कमाई के बाद ये कहा जा रहा था कि डेडपूल 2 को भी काफ़ी कलेक्शन मिलेगा और ये फिल्म राज़ी जैसी फिल्म की रफ़्तार को भी रोक देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राज़ी अब भी मजबूत खड़ी है।

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राज़ी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 11वें दिन यानि सोमवार को तीन करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म 82 करोड़ तीन लाख रूपये के नेट इंडिया कलेक्शन पर पहुंच गई है। दूसरे सोमवार को भी सिर्फ 22 प्रतिशत की गिरावट का मतलब साफ़ है कि राज़ी के प्रति दर्शक अब भी उत्सुक हैं और फिल्म देख रहे हैं।सात करोड़ 53 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली राज़ी ने पहले वीकेंड में 32 करोड़ 94 लाख रूपये का कलेक्शन किया था और पहला हफ़्ता पूरा होने पर 56 करोड़ 59 लाख रूपये का ।

राज़ी ने वीकेंड को छोड़ कर भी कलेक्शन की रफ़्तार जारी रखी और दूसरे वीकेंड में 21 करोड़ 74 लाख रूपये का जबरदस्त कलेक्शन कर लिया। राज़ी इस वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी। प्रिंट और पब्लिसिटी का खर्च मिला कर करीब 37 करोड़ रूपये में बनी राज़ी ने ओवेरसीज़ में भी तगड़ी कमाई की है। राज़ी, साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की कहानी पर आधारित है। आलिया भट्ट ने फिल्म में कश्मीरी लड़की सहमत का किरदार निभाया है। फिल्म में विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत ने काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here