पाक / सुपरमॉडल ने रखी नकली पार्टी, अमिताभ-ऐश्वर्या के मुखौटे लगाकर पहुंचे मेहमान

0
52

लाहौर – हाल ही में पाकिस्तान की सुपरमॉडल आलिया जैदी ने कराची में अंबानी थीम पर फेक पार्टी रखी। इसमें बड़े फिल्म स्टार और महंगी ज्वैलरी पहने लोग तो नजर नहीं आए, लेकिन अभिनेताओं के मास्क पहने पुतले और नकली हीरों के हार पहने लोग जरूर दिखाई दिए। आलिया ने कहा कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी से जुड़ी पार्टियों की पाकिस्तान में बहुत चर्चा हुई। इसी वजह से हमने भी यहां ऐसी पार्टी करने का मन बनाया।

आलिया ने अपनी दोस्त और मॉडल फ्रेहा अल्ताफ को बियोंसे जैसी ड्रेस और लुक में परफॉर्म करने के लिए बुलाया। आलिया के मुताबिक, इसका मकसद बिजनेस टायकून के खर्चे की बराबरी करना नहीं, बल्कि एक बड़ी पार्टी का अनुभव लेना था। सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से पार्टी की फोटो वायरल हुई हैं।

जगहों के नकली नाम दिए गए

पार्टी को आलीशान महसूस करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर कुछ जगहों के नकली नाम भी दिए गए। कार्यक्रम स्थल के बाहर बोर्ड पर लिखा गया- 10 करोड़ डॉलर की पार्टी। वहीं, एक और बोर्ड में लिखा गया- 26 कैरेट सोने की दीवार। इसके अलावा हाथी के पुतले को पार्टी में आया दो करोड़ डॉलर का हाथी बताया गया। आलिया ने बताया कि वे चाहती थीं कि लोग नाम पढ़कर ही महंगी पार्टी का एहसास ले सकें।

अमिताभ का मास्क पहनकर पहुंचे फैशन काउंसिल के अध्यक्ष

पार्टी में पाकिस्तान की टीवी इंडस्ट्री के कई लोग पहुंचे। पाक फैशन काउंसिल के अध्यक्ष और डिजायनर दीपक परवानी अमिताभ बच्चन का मास्क लगाकर पहुंचे। एक महिला ऐश्वर्या का मास्क लगाकर आई। मैनेक्वीन में कुछ और बॉलीवुड स्टार्स के मास्क लगाए गए। आलिया का कहना है कि भारत और पाकिस्तान की परंपरा, संस्कृति, शौक और संगीत में काफी समानता है। अंबानियों की तरह ही पाकिस्तान में भी शादियां कई दिनों तक चलती हैं। पाकिस्तानियों के लिए यह अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स को देखने का अहसास लेने का एक मौका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here