करुणानिधि की हालत में सुधार, कावेरी अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
13

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि के हजारों समर्थक पिछले दो दिन से कावेरी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हैं। उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही अस्पताल के बाहर उनके प्रशंसक काफी संख्या में वहां पहुंचे। इस बीच आज नेताओं का भी अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी उनका हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। वहीं हॉस्पिटल की ओर से रात 9.50 पर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया।

इसके अनुसार डॉक्टर्स की पूरी टीम उनकी स्थिती पर नजर बनाए हुए है। उनकी सेहत सामान्य करने के भी प्रयास डॉक्टर्स की टीम द्वारा किए जा रहे हैं। हालांकि शनिवार रात अस्पताल ने बताया था कि करुणानिधि की हालत स्थिर है और उन्हें सक्रिय चिकित्सा सहायता मिल रही है लेकिन आज शाम होते होते उनकी स्थिति बिगड़ने को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी।

देर रात कावेरी हॉस्पिटल की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, करुणानिधि को क्षणिक आघात लगा था, लेकिन अब उनके वाइटल्स सामान्य हैं और विशेषज्ञों के एक पैनल द्वारा उनके स्वास्थ्य की गहन निगरानी की जा रही है। मेडिकल बुलेटिन रात दस बजे जारी किया गया। इस बीच द्रमुक के हजारों कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे। करुणानिधि के पुत्र एम. के. स्टालिन, पुत्री कनिमोझी और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here