ये हैं 2018 के टॉप फैशन ट्रेंड्स, इनमें से कौन-सा लुक है आपका फेवरेट

0
45

नया साल फैशन में भी ढेर सारे नए ट्रेंड्स लेकर आया है। बहुत ज्य़ादा स्किनी टाइट ड्रेसेज़ फैशन से आउट हो गई हैं। यह ट्रेंड है ओवरसाइज़ और ट्रांस्पेरेंट फैशन का। इसके साथ ही वॉर्डरोब में बना है ट्रडिशनल स्पेस भी।

अल्ट्रा वॉयलेट

फैशन में इस बार का कलर है अल्ट्रा वॉयलेट। एथनिक हो या वेस्टर्न, यह कलर सभी तरह की ड्रेसेज़ में ट्रेंड करेगा। शिफॉन साडिय़ों और इवनिंग गाउन्स में तो इसके ढेरों शेड्स तैयार हैं। वहीं समर सीज़न के कॉटन फैब्रिक में भी यही रंग छाया रहेगा। शिफॉन साडिय़ां जहां खूबसूरत लगती हैं, वहीं ये बेहद आरामदायक होती हैं। अगर इस पर फ्लोरल एंब्रॉयडरी हो तो कहने ही क्या।

इनोवेटिव स्लीव्स

यंगस्टर्स अब फैशन में फ्यूज़न पसंद करते हैं। फ्यूज़न में स्लीव्स इस बार खास है। एक्सपट्र्स के अनुसार इस बार टॉप में सारा फोकस स्लीव्स पर ही है। ऑफ शोल्डर फैशन से पूरी तरह आउट हो चुके हैं जबकि किमोनो स्लीव्स, वन साइड स्लीव्स, कप स्लीव्स के साथ स्लीव्स में ज्य़ादा इनोवेशन किया जा रहा है।

हाई वेस्टेड ड्रेसेज

इस साल हाई वेस्टेड पैंट और शरारा फैशन में इन हैं। वेस्ट को और आकर्षक बनाने के लिए इन्हें फ्रिल, बो या $खास तरह की एक्सेसरीज़ से सजाया गया है। इसके साथ ही फ्लेयर्ड बॉटम्स इस बार भी फैशन में हैं। डिज़ाइनर नफीसा रेचल विलियम बताती हैं कि शरारे के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। इस साल इसे ही अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं।

ट्रांस्पेरेंट लुक

गर्मियों में इस बार मलमल और ऑर्गेंज़ा दोनों ही फैब्रिक्स नेट को रिप्लेस करेंगे। ये खूबसूरत और ट्रडिशनल फैब्रिक्स गर्मियों में अनुकूल हैं। फ्लोरल एंब्रॉयडरी और फ्लोरल प्रिंट्स इस साल फैशन में रहेंगे, जिसमें लॉन्ग कुर्ती, ओवरसाइज़्ड कुर्ता और साडिय़ों में पेस्टल कलर्स इन रहेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here