चौक थानाक्षेत्र में दो गुटों की लड़ाई में हुई जमकर फायरिंग

0
1482

लखनऊ। राजधानी के चौक थानाक्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले मुर्तज़ा हुसैन रोड पर उस वक्त लोगों में दहशत देखने को मिली जब ब्रेन्स कॉन्वेंट स्कूल की छुट्टी होते ही दो गुटों में लड़ाई शुरू हो गयी और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक गुट ने तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद फायरिंग की आवाज सुनकर सभी अपने घरों में कैद हो गए। जिसकी सूचना स्कूल की प्रधानाचार्य आसिया नसीर ने 100 नंबर पर दी । सूचना पाते ही मौके पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक सभी मौके से भाग निकले। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया जहां पुलिस को एक खोका भी बरामद हुआ है।

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों तरफ से दर्जनों लोगों की भीड़ थी जिसमे लड़ाई झगड़ा हो रहा था तभी अचानक एक पक्ष ने हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद सभी मौके से भाग निकले जिसके तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इन बदमाशों द्वारा लगातार तीन दिनों से लड़ाई हो रही थी। वहीं बताया कि कल शाम को भी इन्हीं बदमाशों द्वारा काफी हुड़दंग मचाया गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे सभी के हौसले बुलंद हो गए और आज स्कूल के पीछे लड़ाई झगड़े के दौरान हवाई फायरिंग झोंक दी जिसमे स्थानीय निवासी यूसुफ बाल बाल बच गया ।

एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि स्कूल के छात्रों की 2 दिन पहले किसी से लड़ाई हुई थी जिसपर शुक्रवार को छुट्टी होते ही दूसरे छात्रों के सपोर्ट में आए लोगों से जमकर मारपीट हुई है । जिसमें पुलिस टीम को लगा दिया गया है साथ ही आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here