गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ़्तार किये दो शातिर लुटेरे!

0
1001

लखनऊ (वहाब उद्दीन सिद्दीकी) – जहाँ लगातार राजधानी लखनऊ में आय दिन चोरी लूट चैन स्नेचिंग जैसी घटना रुकने का नाम नही ले रही हैं। वही गोमती नगर इंस्पेक्टर देवी प्रसाद तिवारी की सूझबूझ के चलते गोमतीनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गोमतीनगर पुलिस की गिरफ्त में दो शातिर चोर आ गए। इन अपराधियो ने इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने गिरफ़्तार किये हुए इन अपराधियो के पास से एक अदद 12 बोर का तमंचा दो कारतूस व एक मोबाइल फ़ोन, बारह अदद चैन घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और 3620 रुपए नगद बरामद हुए हैं।

बताते चले थाना गोमती नगर पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी के अयप्पा मंदिर के पास कुछ लुटेरे लुटे हुए समान के साथ मौजूद है। सूचना मिलने के बाद करीब प्रातः 8 बजे पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बैराइच निवासी 34 वर्षीय मोहम्मद इसराइल उर्फ आमिर पुत्र मोहम्मद शब्बीर और बैराइच निवासी 30 वर्षीय सत्यम वर्मा पुत्र मदन लाल वर्मा को लुटे हुए माल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इसराइल के पास से पांच चैन, एक चोरी का मोबाइल फ़ोन व , 3620 रुपए नगद और एक 12 बोर का तमंचा व दो कारतूस बरामद किया है तथा सत्यम के पास से सात चैन और एक घटना में प्रयुक्त स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है। बताया जा रहा है कि इन दोनों ने पहले भी कई आपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया हैं। ये दोनों अभियुक्त मूल रूप से बैराइच के निवासी हैं। एक अन्य अभियुक्त अशोक मार्ग निवासी ऋषि सेठ पुत्र कृष्ण चन्द सेठ फ़रार चल रहा है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here