टेलीविजन से ज्यादा वेब सीरीज में दिख रहा इन टीवी एक्ट्रेसेज का बोल्ड अवतार

0
33

टीवी सीरियल्स में ऐसे कई शोज हैं जिनमें मेन लीड एक्ट्रेस संस्कारी बहू या बेटी के रूप में नजर आती हैं। ऐसे में काम करने के दौरान इन एक्ट्रेसेस की ‘संस्कारी बहू’ वाली छवि बन जाती है। अपनी इस इमेज को तोड़ने के लिए कई बार टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस अपने रोल्स के साथ की एक्सपेरिमेंट करती नजर आई हैं। टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्हें टीवी तो नहीं लेकिन डिजिटल प्लैटफॉर्म में अपनी नई छवि बनाने का मौका मिला। ऐसे में ये एक्ट्रेसेस अपना बोल्ड अवतार दिखाने में भी पीछे नहीं रही रहीं।

वेब की दुनिया में इन आदाकाराओं ने ऐसे किरदार निभाए कि दर्शकों को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ कि उन्हें पहले भी टीवी पर देखा जा चुका है लेकिन दूसरे अंदाज में। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में जो टेलीविजन पर अलग अंदाज में और वेब की दुनिया में एक दम डिफरेंट अवतार में नजर आई हैं। सभी तस्वीरें (यू-ट्यूब वीडियो से ली गई हैं। )

त्रिया चौधरी कुछ बांग्ला और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। त्रिया ने स्टार प्लस के सीरियल ‘दहलीज’ में भी काम किया। वहीं उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलाइट’ में किसिंग और इंटिमेट सीन किए।(फोटो सोर्स: यू-ट्यूब)

शमा सिकंदर सोनी के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ में पूजा के किरदार में नजर आई थीं। शो में शमा एक बेहद सिंपल लड़की के किरदार में थीं। वहीं शमा ने डिजिटल प्लैटफॉर्म में भी काम किया। इस वेब शॉर्ट मूवी में शमा का बोल्ड अवतार देखने को मिला। (फोटो सोर्स: यू-ट्यूब)

निया शर्मा टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना में नजर आई थीं। वहीं जी टीवी के शो ‘जमाई राजा’ में निया शर्मा ने रोशनी बहू का किरदार निभाया था। इस दौरान निया का लुक टीवी पर संस्कारी बहू वाला रहा। लेकिन वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में काम करने दौरान उनकी बोल्डनेस देखने को मिला। (फोटो सोर्स: यू-ट्यूब)

सीरियल ‘कबूल है’ में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति काफी सिंपल और सोबर नजर आई थीं। वहीं ‘तन्हाइयां’ वेब सीरीज में उनका बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला। (फोटो सोर्स: यू-ट्यूब)

सीरियल ‘इश्क का रंग सपेद’ में संजीदा शेख धानी का किरदार निभाते हुए देखी गई थीं। संजीदा ने विक्रम भट्ट की हॉरर वेब सीरीज में भी काम किया। ‘गहराइयां’ में संजीदा ने कई सारे बोल्ड सीन दिए। (फोटो सोर्स: यू-ट्यूब)

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here