कैनविज इंडस्ट्रीज का सेमिनार आयोजित

रविवार को बाराबंकी में कैनविज इण्डस्ट्रीज की ओर से आयोजित सेमिनार में कैनविज ग्रुप के फाउंडर मेंबर और कैनविज टाइम्स के प्रधान संपादक राकेश कुमार पाण्डेय जी का जोरदार स्वागत किया गया

0
1155

लखनऊ – रविवार को बाराबंकी में कैनविज इण्डस्ट्रीज की ओर से सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें ग्रुप के फाउण्डर मेंबर ने ग्रुप के हजारों कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया।

इस मौके पर कैनविज टाइम्स के प्रधान संपादक और ग्रुप के फाउण्डर मेंबर राकेश कुमार पाण्डेय ने कहा कि जब भी कैनविज इण्डस्ट्रीज में कोई इतिहास रचा जाएगा तो बाराबंकी का नाम प्रथम रहेगा। बाराबंकी ने कंपनी पर तब विश्वास किया था। जब कंपनी का कोई ऑफिस नहीं था और न ही कोई एचीवमेंट था।

आज हमें गर्व है कि कंपनी बाराबंकी से निकल कर हिंदूस्तान के कोने कोने में अपना परचम लहरा रही है। इन्हीं शब्दों के साथ सेमिनार का समापन हुआ। इस मौके पर ब्यूरो चीफ बाराबंकी और कंपनी के लैंड रोवर एचीवर्स यश पाण्डेय, बीएमडब्लू एचीवर्स पारासर पाण्डेय, जस सिंह, विग कार एचीवर्स मनोज गुप्ता, दीपू नाग, चॉद बाबू, बीएस सैनी, मनोज मिश्रा, दिनेश कुमार, राजू पाल, अनीता श्रीवास्तव, त्रिभुवन नाथ, डा. बेचू लाल, कमलेश मौर्या, अजय कुमार, बृजेश वर्मा, राजेंद्र प्रसाद, अवध किशोर, चंद्र गुप्ता, अखिलेश यादव, भान बहादुर सिंह, कमलेश प्रजापित, उमेश सिंह, मो. अमीर समेत हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here