प्रयाग की धरती पर ‘कैनविज टाइम्स’ का आगाज

0
71

लखनऊ – रविवार को इलाहाबाद की पवित्र धरती पर ‘कैनविज टाइम्स’ के ब्यूरो कार्यालय का शुभारम्भ हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे मौजूद इलाहाबाद के फूलपुर लोकसभा सीट के सांसद राजेश पटेल मौजूद रहे। इस मौके पर उन्होंने ने कहा कि ‘कैनविज टाइम्स’ हमेशा से गरीबों और वंचितों की आवाज बन उभरता रहा है और आगे भी यह अपनी इस प्रक्रिया को स्वत: जारी रखेगा। उन्होंने कहा कि मैं और पूरा समाज ‘कैनविज टाइम्स’ के साथ है।

इस मौके पर ‘कैनविज टाइम्स’ के प्रधान संपादक राकेश कुमार पाण्डेय ने कहा कि वर्तमान समय में पत्रकारिता का व्यवसायीकरण हो गया है। लेकिन इस प्रवेश में भी ‘कैनविज टाइम्स’ समाज को यह भरोसा दिलाता है ‘कैनविज टाइम्स’ समाज में गरीबों और परेशान लोगों की आवाज दबने नहीं देगा और समाज के व्याप्त कुरीति और भ्रष्टाचार को उजागर करेगा।

This slideshow requires JavaScript.

इस मौके पर ‘कैनविज टाइम्स’ के संपादक हरिनाथ सिंह ने भी अखबार को पत्रकारिता के आयामों पर पूरी तरह खड़ा उतरने का भरोसा दिलाया। वहीं ‘कैनविज टाइम्स’ के इलाहाबाद के ब्यूरो चीफ संजय कुमार साहू ने अपने कर्तव्य को निर्वाहन करने की शपथ ली। इस मौके पर पूजा कर कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर सैकड़ों समाजसेवी, नेता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here