मनिका बत्रा समेत 7 टेबल टेनिस खिलाड़ियों को एयर इंडिया ने हवाई अड्डे पर छोड़ा, ट्विटर पर लोगों का फूटा गुस्सा

0
22

नयी दिल्ली: बीते दिनों भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा समेत सात टेबल टेनिस खिलाड़ियों को एयर इंडिया ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से मेलबर्न जाने वाली विमान के लिए बोर्डिंग पास नहीं दिया जिससे वे इंटरनेशनल टूर्नामेंट के लिए अपनी यात्रा शुरू नहीं कर पाये। खिलाड़ियों की परेशानी उस वक्त बढ़ गयी जब एयर इंडिया ने कहा कि विमान की सीटें भरी हुई हैं और सिर्फ 10 लोगों को ही बोर्डिंग पास दिया जा सकता है।

मनिका के अलावा अनुभवी मौमा दास भी उन सात खिलाड़ियों में हैं जिन्हें बोर्डिंग पास नहीं दिया गया। कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट मनिका ने अपनी परेशानी को साझा करते हुए सोशल मीडिया के जरिये खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और प्रधानमंत्री कार्यालय से मामले में दखल देने की मांग की। उन्होंने लिखा, ‘‘हमारे 17 सदस्यीय दल को कल से शुरू हो रहे आईटीटीएफ वर्ल्ड टूर ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भाग लेने के लिए एयर इंडिया की विमान संख्या‘एआई 0308’से मेलबर्न जाना था। इस दल में राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेता मेरे अलावा शरत कमल, मौमा दास, मधुरिका, हरमीत, सुथिर्ता, साथियन भी शामिल हैं। ’’

एयर इंडिया की इस हरकत के कारण ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इस मामले में लोगों ने खूब ट्वीट किए हैं। एक व्यक्ति ने लिखा है कि इस हरकत से दिखता है कि ”देश की विमान सेवाएं कितनी खराब हैं।” वहीं एक और व्यक्ति का इस घटना के बाद गुस्सा फूटा, व्यक्ति ने लिखा कि, ”यह भारत है, यहां केवल क्रिकेटर्स और फिल्म स्टार्स को ही स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here