जडेजा की पत्नी के साथ हुई मारपीट, करोड़पति पिता की बेटी हैं रीवा, जानिए रीवा से जुड़ी खास बातें

0
21

टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ जामनगर में एक पुलिसवाले ने हाथापाई की। ये हाथापाई जडेजा की पत्नी की कार से मामूली दुर्घटना के बाद हुई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कॉन्स्टेबल संजय अहीर को गिरफ्तार किया है। रीवा सोलंकी जब अपनी बीएमडब्ल्यू कार से जामनगर के सारू सेक्शन रोड से गुजर रही थी तभी गलत दिशा में आ रहे हवलदार संजय की बाइक के साथ उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई और फिर हवलदार ने रीवा पर हमला कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा सोलंकी जब गाड़ी चला रही थीं तो उसमें जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी था। जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी और शादी से पहले ही जडेजा के ससुर ने उन्हें करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी। चलिए आपको बताते हैं रीवा सोलंकी के बारे में।

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी राजकोट के एक कांट्रैक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। रीवा के पिता के दो निजी स्कूल और एक होटल भी है और उनकी मां रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं। रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here