कश्मीर की वादियों में लिखी नोटबुक की अलग सी लव स्टोरी, ट्रेलर में दिखी प्रनूतन-जहीर की अदाकारी

0
541

मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल की डेब्यू फिल्म नोटबुक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में एक बार फिर कश्मीर की वादियों की खूबसूरती दिखाई दे रही है। वहीं फिल्म की कहानी भी एकदम अलग और नई सी नजर आ रही है। डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है। जबकि फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स ने किया है।

ये है ट्रेलर में खास : कश्मीर की सुदूर वादियों में बसा एक स्कूल है वुलर पब्लिक स्कूल। जहां महज 6 बच्चे पढ़ने आते हैं। सबसे पहले साल 2007 की कहानी की झलक दिखाई जाती है जहां फिरदौस यानी प्रनूतन बच्चों का इंट्रोडक्शन ले रही होती हैं। वहीं दूसरी बार साल 2008 की झलक होती है जिसमें कबीर यानी जहीर उसी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने पहुंचते हैं।

फिल्म का ट्विस्ट है ट्रेलर में : प्रनूतन और जहीर की एक्टिंग ट्रेलर में बहुत ही शानदार नजर आ रही है। कहानी में ट्विस्ट एक नोटबुक के जरिए आता है, जिसमें फिरदौस के विचार लिखे होते हैं, जिन्हें पढ़कर कबीर को उनसे प्यार हो जाता है। स्कूल के 7 बच्चों का रोल भी बहुत ही मजेदार है।
दोनों अलग-अलग समय में उस स्कूल में होते हैं लेकिन फिर भी उस नोटबुक के जरिए यह प्रेमकहानी आगे बढ़ती है। बाद में कबीर को पता चलता है फिरदौस की शादी होने वाली है, इसलिए उन्हें फिरदौस की जगह पर टीचर की जॉब दी गई है।

लव और रोमांस से भरे हैं डायलॉग्स

  • ये जगह इतनी दूर है जहां उम्मीद को भी पहुंचने में समय लगेगा
  • मैं जानता हूं तुम्हारी जिंदगी में मेरे लिए कोई जगह नहीं है लेकिन तुमसे प्यार करने के लिए मुझे कोई वजह की जरूरत भी नहीं।
  • जिंदगी में हम भले ही कभी न मिल पाएं कम से कम इस नोटबुक में हम हमेशा साथ रहेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here