बेटी सारा के बॉलीवुड करियर पर सैफ अली खान ने कही ये बड़ी बात

0
20

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले काफी विवाद हुआ था। तो सैफ से जब हाल ही में इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, ‘केदारनाथ को लेकर जो भी विवाद हुआ उससे सारा ने एक बात की सीख तो ले ली कि हमेशा अच्छा निर्माता और अच्छे स्टूडियों के साथ काम करना चाहिए ताकि करियर पर कोई खतरा न पड़े।’

सैफ ने आगे कहा कि वो इस बात से खुश हैं कि सारा स्क्रिप्ट को पढ़कर और उसे अच्छे से समझकर अपना फैसला लेती है। सैफ ने आगे कहा, ‘अच्छा है कि सारा, करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे मेकर्स के साथ काम कर रही है। इस बात का भरोसा तो है कि कोई तो है जो मेंटर बनकर उसके पीछे खड़ा है।’ बता दें कि सारा, ‘केदारनाथ’ के बाद फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह उनके अपोजिट होंगे।

सारा के लिए आगे आईं करीना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने ‘सिंबा’ के लिए सारा को अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि करीना को ‘केदारनाथ’ में सारा का लुक ज्यादा अच्छा नहीं लगा इसलिए उन्होंने पॉम्पी से कहा कि वो ‘सिंबा’ के लिए सारा का मेकअप लुक एक यंग लुक वाला करें।

अब करीना के इस मदद के बाद सारा के लुक्स को लेकर फैन्स में और एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सभी अब देखना चाहेंगे कि सारा की स्टेप मॉम की मदद से सारा के लुक्स में क्या नयापन देखने को मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here