शूटिंग के शौकीन शूटरों के लिए आई सौगात।- कैनविज टाइम्स

0
9141

 

शूटिंग के शौकीन शूटरों के लिए आई सौगात।- कैनविज टाइम्स

लखनऊ। ( वहाब उद्दीन सिद्दीक़ी ) राजधानी में शूटिंग रेंज दूर दूर होने की वजह से शूटरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। खास कर नादरगंज स्थित शूटिंग रेंज जाने में शूटरों का काफी दिक़्क़त का सामना था।
किन्तु अब शूटिंग के शौकीनों को भटकना नही पड़ेगा। शहर के बीचों बीच एक ऐसी शूटिंग रेंज खुली है जहां 10 वर्ष से ऊपर के बच्चो को या इसके ऊपर किसी भी उम्र के लोगो को कुशल नेशनल लेबल के कोच द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। आप को बता दें कि लाटूश रोड स्थित गन हाउस में दी रेंज टारगेट शूटिंग अकेडमी की शुरुआत की गई है। शूटिंग एकेडमी का उद्घाटन पूर्व एमएलसी और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार त्रिपाठी और यूपी स्टेट राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम सिंह यादव ने क़िया। वही शूटिंग एकेडमी के संचालक सनी सरना ने कहा अभी तक शूटिंग में उभरते हुए खिलाड़ियों को सीखने के लिए दूर दराज़ जाना पड़ता था।

लेकिन अब यहां आसानी से खिलाड़ी शूटिंग सीख सकते हैं।साथ ही ये भी कहा अच्छे ट्रेनर रखें गए हैं जिससे खिलाड़ियों को काफ़ी आसानी और सुविधा मिलेगी। हम लोगों ने कई स्कूलों और कॉलेजों से भी संपर्क किया है और हम वहां जाकर हम कैंप लगाएंगे। और जल्द ही यहां पर जिला स्तर के प्रतियोगिताओं का भी का आयोजन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here