‘मोगली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार जंगल नहीं इंसानों से होगी हीरो की लड़ाई

0
42

नई दिल्ली: वॉर्नर ब्रदर्स ने अपनी फिल्म ‘मोगली’ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. ‘मोगली’ बच्चों के पसंदीदा किरदारों या फिल्मों में से एक है और जंगल में जानवरों के साथ एक बच्चे की दोस्ती को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद अब ‘मोगली’ एक बार फिर नई कहानी के साथ वापसी कर रहा है. फिल्म की कहानी ‘द जंगल बुक’ के आगे की है. इस फिल्म में मोगली के रूप में रोहन चंद नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ हो गया है कि कहानी मोगली के जिंदा रहने के संघर्ष की है.

फिल्म के वीजुअल्स और एनिमेशन काफी शानदार है और नितिन साहनी का म्यूजिक फिल्म को बेहतर रूप दे रहा है. पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी बघीरा और बल्लू मोगली का हर मौके पर साथ देते हुए नजर आएंगे और हर मुश्किल से मोगली को बचाने में मदद करते दिखेंगे. इसके अलावा फिल्म में इस बार भी शेरखान नजर आएगा और पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी वह मोगली के दुश्मन के तौर पर ही नजर आएगा लेकिन इस बार फिल्म में आपको कई लोग भी देखने मिलेंगे लेकिन इन लोगों के आने के बाद कहानी क्या मोड़ लेती है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

गौरतलब है कि, साल 2016 में रिलीज हुई ‘द जंगल बुक’ में मोगली के बचपन की कहानी दिखाई गई थी. उसमें दिखाया गया था कि किस तरह मोगली जंगल का हिस्सा बन जाता है और बघीरा और बल्लू उसके दोस्त बन जाते हैं लेकिन उसके बाद शेरखान अपना बदला लेना चाहता है और मोगली हर तरह से उससे बचता रहता है. हालांकि, अंत में वह शेरखान को अपनी चालाकी से चकमा दे देता है और वो मर जाता है. इस मोड़ पर खत्म हुई फिल्म मे अब आगे क्या होता है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here