पाक मूर्ख है, हमने अरबों डॉलर दिए लेकिन उसने लादेन के बारे में नहीं बताया: ट्रम्प

0
24

वॉशिंगटन – डोनाल्ड ट्रम्प ने एकबार फिर पाकिस्तान पर निशाना साधा। ट्रम्प ने कहा कि पाक मूर्ख है। अमेरिका ने अरबों डॉलर दिए लेकिन पाक ने कभी भी यह नहीं बताया कि ओसामा बिन लादेन उनके देश में छिपा हुआ था। ट्रम्प ने पाक को सैन्य मदद रोके जाने का बचाव करते हुए कहा कि इस्लामाबाद आतंकवाद खत्म करने के लिए खास कदम नहीं उठा रहा।

ट्रम्प के मुताबिक, “पाकिस्तान को हम लंबे वक्त तक अरबों डॉलर नहीं दे सकते। वह हमारा पैसा ले लेगा और बदले में कुछ नहीं करेगा। लादेन इसका उदाहरण है। अफगानिस्तान मामले में भी आप यही देख सकते हैं। पाकिस्तान उन कई देशों में से एक है जो अमेरिका को बिना कुछ दिए काफी कुछ लेता है। लेकिन हम यह सब खत्म कर चुके हैं।” ट्रम्प ने इसी साल एक जनवरी को ट्वीट कर पाक को दी जाने वाली सुरक्षा और सैन्य मदद खत्म करने की बात कही थी।

अमेरिकी पैसे का दुरुपयोग करता है पाक

ट्रम्प का विश्वास है कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पाकिस्तान एक असंतुष्ट सहायक की भूमिका में है। वह हमारे पैसे का दुरुपयोग करता है। बिन लादेन को 2011 में एबटाबाद में जिस वक्त मारा गया, उससे पहले ही पकड़ा जा सकता था। 9/11 हमले के पहले एक अपनी एक किताब लादेन के बारे में चर्चा की थी। पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन उसे मारने से चूक गए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here