इलाहाबाद: अमित शाह को काले झंडे दिखाने वाली लड़कियों समेत 3 को भेजा गया जेल, सोशल मीडिया पर पिटाई का विडियो हुआ वायरल

0
53
Advertisement

इलाहाबाद. शुक्रवार को यहां दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को काले झंडे दिखाने वाली लड़कियों समेत तीन लोगों को नैनी जेल न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। 147, 341, 188, 505 ipc and 7 Cla act. के तहत आज अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट 7 की कोर्ट ने तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने आदेश दिया है।

क्या है मामला: शुक्रवार को जब इलाहाबाद में धूमनगंज इलाके से अमित शाह का काफिला गुजर रहा था तब सपा की छात्र इकाई से संबद्ध दो लड़कियां और एक लड़के ने काफिले के सामने आकर अमित शाह को काले झंडे दिखाए थे। हालांकि पुलिस ने तीनो को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में पता चला कि लड़कियां नेहा यादव, रमा यादव और लड़के का नाम किशन मौर्य है। तीनो इलाहबाद यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लड़कियों की पिटाई का विडियो: वहीँ शनिवार को सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ है। जिसमे पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारी एक लड़की के बाल खींच कर उसे गाड़ी में बिठा रहा है। जबकि अमित शाह की सिक्यूरिटी में लगा एक कर्मी डंडे से लड़की को पीट रहा है। इस विडियो के सामने आने के बाद लोगों ने बीजेपी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here