कानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला सिपाही का हॉस्टल में मिला शव

0
807

कानपुर – उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला में एक महिला सिपाही का शव रहस्यमय हालत में छात्रावास के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला सिपाही के कमरे से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। महिला कांस्टेबल के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस को आशंका है कि महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

शव की कराई जाएगी वीडियोग्राफी –

जानकारी के मुताबिक, मामला स्वरुप नगर थाना क्षेत्र का है। यहां थाना परिसर में बने सिपाहियों के लिए बने कमरों में रह रही एक महिला सिपाही का रहस्यमय हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। महिला सिपाही का शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला सिपाही के मुँह से निकल रहा था। इससे पुलिस को आशंका है कि कांस्टेबल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी होगी। फिलहाल पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का एक पैनल बनाया है। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफ़ी भी कराई जाएगी।

गाजियाबाद जिला की रहने वाली थी महिला सिपाही –

पुलिस के मुताबिक, स्वरूपनगर थानाक्षेत्र में महिला सिपाही मिली चौधरी (23) पत्नी सुमित चौधरी हॉस्टल में 5 अन्य महिला सिपाहियों के साथ रहती थी। वह मूलरूप से गाज़ियाबाद के मोदी नगर की रहनेवाली थी। उनके पति सेना में हैं, मिली की 7 साल पूर्व शादी हुई थी और वह 2016 बैच की महिला सिपाही थी। वर्तमान समय में वह चमनगंज थाने में पोस्ट थी। सूचना पाकर एसपी पश्चिमी भी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुटे रहे। फिलहाल महिला की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। महिला सिपाही ने आत्महत्या की है या उसे जहरीला पदार्थ खिलाया गया है, ये पुलिस की जाँच का विषय है। अभी तक मौत के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here