गीत : मन हारा… सभी दर्शकों के मन को भा रहा

0
265

बाल कलाकार अद्रिज मिश्रा की  बेहतरीन अभिनय 

विकास दुबे के बोल और प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज का मेल मन को आनंदित कर रहा है
विकास दुबे के बोल और प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज का मेल मन को आनंदित कर रहा है

 लखनऊ। शहर में पैसिफिक मजूमदार की मधुर आवाज ने संगीत प्रेमियों का मन जीत लिया। हालांकि गाने की शुटिंग लखनऊ में हुई है। इसका पूरा विडियो 11 फरवरी को आ गया है। गीत मन हारा के निर्देशक आदित्य दीप सतेंद्र, प्रोड्यूसर संजय राय और अनुपमा अवस्थी है और सह निर्माता सोनी राय, दीपक मिश्रा है। विकास दुबे का बोल और प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज का मेल मन को आनंदित कर देता है। इस गाने की वीडियो में कलाकार सबिता कलवार, अजय सिंह ने अपने अभिनय से चार चांद लगा दिए हैं, साथ ही बाल कलाकार अद्रिज मिश्रा ने भी बेहतरीन अभिनय किया है।
दस्तावेज मन हारा के ऑडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रोड्यूसर संजय राय का कहना है कि आप सभी को यह बयान खुशी हो रही है कि गाना मन हरा 44 अलग-अलग शहरों के टेरेस्ट्रियल रेडियो पर 1 मार्च से 3 मार्च 2023 को शाम 4-5 बजे के बीच बिग 92.7 एफएम पर चल रहा है हो रहा है। इसलिए अब आप 1 मार्च और 3 मार्च को शाम 4 से 5 बजे के बीच बिग 92.7 FM पर मन हरा का पूरा गाना सुनेंगे।
हालांकि चौकुरे प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के पहले आधिकारिक एकल गीत मन हारा पर अटकों अपना प्यार एसएमएसर ब्लूटूथ रहे हैं। मन हारा गीत बेताब, जियो सावन, मनोरंजन म्यूजिक, आई ट्यून्स, गाना, एसफोटीफाई एवं विंक सहित अन्य सभी मुख्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म के माध्यम से सुना जा सकता है। इसलिए एयरटेल, जियो, बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए एक बेहद प्रभावशाली हैं और वे इस बात का आभास कराते हैं कि वे इन गानों को अपना कॉलर ट्यून भी बना सकते हैं। इसके अलावा शीघ्र ही चौकड़ी उत्पादन एक वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अनाउंसमेंट भी कर रहे हैं। साथ ही कायलाइन लाइन अप हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here