पोस्टकार्ड के जरिए युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री से पूछा सवाल 

0
177

लखनऊ ।भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के फ्रण्टल संगठनों द्वारा पोस्ट कार्ड के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री जी से सवाल पूछे जा रहे हैं। जिस क्रम में युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री से पूछ रही है कि-
1.  प्रधानमंत्री मोदी जी आपके गौतम अडानी से क्या रिश्ते हैं?
2.  प्रधानमंत्री मोदी जी, गौतम अडानी द्वारा अब तक कितने करोड़ रूपये का फण्ड भारतीय जनता पार्टी को दिया गया है?
3. प्रधानमंत्री मोदी जी, गौतम अडानी को आपने अपने विदेश यात्रा से कितने विदेशी कान्ट्रैक्ट दिलाया है?
4. प्रधानमंत्री मोदी जी, गौतम अडानी का 609वें नम्बर की अमीरों की सूची से आठ सालों में सीधे दूसरे नम्बर पर पहुंचाने का फार्मूला क्या है?
5. प्रधानमंत्री मोदी जी, गौतम अडानी की कम्पनियों के शेयर आपने ई0एफ0ओ0 से क्यों खरीदवाये?
आज राजधानी के जीपीओ (प्रधान डाकघर) पर उ0प्र0 युवा कांग्रेस पूर्वी के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय के नेतृत्व में युवा कांग्रेस द्वारा पोस्ट कार्ड अभियान चलाया गया जिसके तहत पोस्टकार्डों पर युवा कांग्रेसजनों द्वारा सवाल लिखकर प्रधानमंत्री से सवाल पूछा गया।
इस पोस्टकार्ड अभियान के मौके पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय ने कहा कि आज जिस प्रकार संसद में सांसदों की आवाज को म्यूट कर दिया जा रहा है, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गयी है। यह लोकतंत्र के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। यह सभी कृत्य कानूनी नहीं बल्कि सियासी हैं। हम सभी अपने नेता  राहुल गाध्ंाी के खिलाफ किए जा रहे अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक कृत्यों के खिलाफ सत्याग्रह करते रहेंगे और संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगे। इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश संगठन सह प्रभारी वर्चस्व पाण्डेय, प्रदेश महासचिव अंकित तिवारी, अवनीश शुक्ला, अजित सिंह,विवेक मिश्रा, प्रदेश सचिव मुकेश अवस्थी, पुनीत तिवारी, देवांश तिवारी, लखनऊ जिलाध्यक्ष दीपक पांडे, सैयद इमरान, जिला कमेटी के पदाधिकारी फ़रहान हसन, श्रीवर्धन, अभिषेक, संजय मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here