कला, डिज़ाइन व फैशन के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्रों के लिए आयोजित होगी कार्यशाला, विशेषज्ञों से होगा छात्रों का सीधा संवाद

धीरेन्द्र मिश्रा/ कैनविज टाइम्स

■ 29 जुलाई को होटल हयात में होगी कार्यशाला, 100 से अधिक छात्रों के प्रतिभाग करने की उम्मीद

■ माई मेंटोर और मिलान के इंस्टीट्यूटो मारांगोनी करेंगे कार्यशाला का आयोजन

■ फैशन और डिज़ाइन के क्षेत्र में लंदन और मिलान के विशेषज्ञों से होगा छात्रों का सीधा संवाद

लखनऊ। माई मेंटोर ने बुधवार को गोमती नगर स्थित एक होटल में प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया। जिसमें प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए बताया गया कि कला, डिज़ाइन व फैशन के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्रों के कौशल विकास के लिए माई मेंटोर कार्यशाला का आयोजन करेगा। यह कार्यशाला 29 जुलाई को गोमती नगर स्थित होटल हयात में आयोजित होगी। इसमें इंस्टीट्यूटो मारांगोनी के सहयोग से फैशन और डिज़ाइन के छात्रों से संवाद करने के लिए मिलान और लंदन के विशेषज्ञ आएंगे। जो कि फैशन और डिज़ाइन पाठ्यक्रमों से जुड़े विभिन्न कैरियर के बारे में छात्रों से बात करेंगे एवं उनके बीच जागरूकता पैदा करेंगे। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए माई मेंटोर के को फाउन्डर अनूप अग्रवाल ने बताया कि फैशन और डिजाइन का क्षेत्र एक उभरती संभावनाओं का क्षेत्र है और ऐसे में यह ज़रूरी है कि हमारे शहर के छात्रों को फैशन में अपने करियर बनाने के लिए और बेहतरीन अवसर मिलें। इसी संदर्भ में माई मेंटोर और मिलान के इंस्टीट्यूटो मारांगोनी इस कार्यशाला का आयोजन कर रहे हैं। कार्यशाला के माध्यम से भारतीय छात्रों का सीधा संवाद फैशन और डिज़ाइन के क्षेत्र में विश्व विख्यात लंदन और मिलान के विशेषज्ञों से होगा। वहीं माई मेंटोर से जया अग्रवाल ने बताया कि इस कार्यशाला में 17 से 22 वर्ष की आयु सीमा के छात्र भाग ले सकते हैं और इसका पंजीकरण पूरी तरह से नि:शुल्क है। कार्यक्रम आगामी 29 जुलाई को सुबह 11 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक होटल हयात में आयोजित किया जाएगा और इसमें लखनऊ शहर के 100 से अधिक होनहार युवा प्रतिभाओं के भाग लेने की उम्मीद है।

माई मेंटोर के बारे में

माई मेंटोर एक्सएलआरआई जमशेदपुर और आईआईएम रांची जैसे प्रमुख संस्थानों से उत्तीर्ण एक्सपीरियंस प्रोफेशनल्स का एक समूह है जिनका लक्ष्य दुनिया भर के 28 से अधिक देशों में स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए जा रहे छात्रों की विदेशी यात्रा को सरल और बेहतर बनाना है। इसके साथ साथ संस्थान छात्रों को विदेश में शिक्षा हेतु विभिन्न परीक्षाओं जैसे सैट, जीमैट, टोफ़ेल इत्यादि के लिए भी तैयार करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here