निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन की तैयारी जोरों पर

0
188
सीतापुर । नगर निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 की तैयारियों के दृष्टिगत जिलाधिकारी अनुज सिंह ने आज तहसील सदर का औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने सभी नगर निकायों के नाम निर्देशन पत्रों के क्रय कक्षों का निरीक्षण करते हुये जानकारी के साथ आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। उन्होंने नोटिस बोर्ड पर लगने वाले नोटिसों को ठीक ढंग से लगाने हेतु निर्देशित किया। उन्होंने नाम निर्देशन के प्रपत्रों एवं रजिस्टर का अवलोकन करते हुये संबंधित को निर्देश दिये कि नाम निर्देशन के प्रपत्र में लगने वाले दस्तावेजों की चेकलिस्ट बना ली जाये, जिससे बाद में किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।
जिलाधिकारी अनुज सिंह ने निर्देश दिये कि सभी कक्षों में पर्याप्त मात्रा में रोशनी के लिये लाईटें लगवायी जायें एवं साफ-सफाई करायी जाये। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार को कोई भी संदेह हो या दिक्कत आये तो अपने उच्च अधिकारियों को अवगत करायें। वैरीकेटिंग पार करते हुये कोई भी व्यक्ति प्रवेश न करें, यह सुनिश्चित किया जाये।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर गौरव रंजन श्रीवास्तव, तहसीलदार सदर ज्ञानेन्द्र द्विवेदी, नायब तहसीलदार सदर महेन्द्र सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here