लुलु माॅल अपनी एनवर्सरी पर करेगा रिटेलर्स अवार्ड्स फंक्शन का आयोजन, 09 जुलाई तक ग्राहकों को मिलेगा 50 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट

धीरेन्द्र मिश्रा/ कैनविज टाइम्स

● शनिवार और रविवार को आधी रात तक खुलेगा स्टोर

● 05 जुलाई से 06 अगस्त तक चलेगी शॉप एंड विन प्रतियोगिता

लखनऊ। लुलु माॅल के एक साल पूरे होने से पहले लुलु माॅल ने अपने ग्राहको को एक बेहतर सौगात देने का निर्णय लिया है। जिसमें मंगलवार को लुलु माॅल के द्वारा जानकारी दी गई कि लुलु ऑन सेल 06 से 09 जुलाई तक साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने वाली है, जिसमे तीन सौ से अधिक ब्रांडों पर नियम एवं शर्तो के तहत फ्लैट 50 परसेंट का डिस्काउंट होगा। यह सेल लुलु हाइपरमार्केट के सभी तीन स्टोर्स लुलु हाइपरमार्केट, लुलु फैशन और लुलु कनेक्ट में उपलब्ध प्रोडक्ट्स पर होगी। लुलु हाइपरमार्केट और लुलु कनेक्ट ग्राहकों की शॉपिंग का मजा दोगुना करने के लिए एक हजार से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर फ्लैट 50 पर्सेन्ट ऑफर की पेशकश करेंगे। जबकि लुलु फैशन 95 से अधिक ब्रांड्स पर फ्लैट 50 पर्सेंट की पेशकश कर रहा है। इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए शनिवार और रविवार को स्टोर आधी रात तक खुले रहेंगे, जिससे ग्राहक जमकर खरीदारी कर सकें। इसके अलावा 05 जुलाई से 06 अगस्त तक शॉप एंड विन प्रतियोगिता भी शुरू हो जाएगी। जिसमे पांच हजार से ज्यादा की शॉपिंग करने पर विनर को हौंडा हायनस, हौंडा शाइन और कपल को कोच्चि के ग्रैंड हयात में तीन दिन चार रातों का स्टे मिलेगा। फंटुरा ने भी एनिवर्सरी के मौके पर अपना डबल धमाका ऑफर पेश कर रहा है जिसमे तीन हज़ार की शॉपिंग दो हज़ार में, पांच हज़ार की तीन हज़ार में और दस हज़ार की पांच हज़ार में करने को मिलेगी। वहीं यह भी जानकारी दी गई कि 11 जुलाई को मॉल को एक साल पूरा हो जाएगा, इसी वजह से 11 जुलाई को एक रिटेलर्स अवार्ड्स फंक्शन का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे सभी रिटेलर्स को ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से आए परिणाम के स्वरुप सम्मानित किया जाएगा। तत्पश्चात मशहूर रॉकनामा बैंड का एक जबरदस्त बैंड परफॉर्मन्स भी देखने को मिलेगा।
लुलु माॅल के बारें में बताते हुए कहा कि लखनऊ में अपनी शानदार इंट्री करने के बाद आज लुलु मॉल शॉपिंग, मनोरंजन व्यवसाय हर मामले में लखनऊवासियों की पहली पसंद बन चुका है। 22 लाख वर्ग फ़ीट में फैले लुलु मॉल में एक साल के अंदर दो सौ से ज्यादा स्टोर खुल चुके हैं जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। तीन सौ से भी ज्यादा नामचीन ब्रांड्स मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। साल भर के अंदर ही लुलु माल ने लैंप लाइटिंग रिले के अंतर्गत 350 से अधिक दिये जलाकर अपना नाम के गिनीज बुक में दर्ज करा लिया।रणबीर कपूर, रफ़्तार, डिवाइन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसी नामी कलाकारों ने मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जोकि उनके चाहने वालों के लिए किसी ट्रीट से काम नहीं था। धनतेरस के अवसर पर पहली बार लखनऊ में किसी मॉल ने रातभर लखनवाइट्स को खरीदारी का मौका दिया। लखनऊ में सबसे आधुनिक तकनीक का पीवीआर भी लुलु मॉल में ही खुला। शॉप एंड विन प्रतियोगिता में ग्राहकों ने कार, बाइक, वाशिंग मशीन, फ्रिज जैसे अनगिनत उपहार भी जीते।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here