समाज सेवी राम बाबू लगातार कर रहे हैं समाज सेवा

0
242

लॉक डाउन इम्तिहान की घड़ी है परेशान ना हो हर संभव मदद करेंगे : रामबाबू श्रीवास्तव

सीतापुर के नगर इस्माइलपुर में गरीबों को राहत सामग्री देते हुए समाजसेवी रामबाबू श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना महामारी पूरी दुनिया को हिला के रख दिया है। फिर भी हम अपने देशवासियों को बहुत आभार प्रकट करते हैं कि ऐसे महामारी में वह अपना धैर्य बनाए हुए हैं। और नियमों का पालन करते हुए एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। हां कुछ हमारे भाई ऐसे भी हैं जिनके आगे कुछ खाने पीने की समस्याएं हैं तो वह परेशान ना हो बहुत सी संस्थाएं लोगों की मदद कर रही हैं। ऐसे में हम भी जो संभव हो पा रहा है लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।
समाजसेवी रामबाबू श्रीवास्तव में इस्माइलपुर अपने निवास पर अपने साथियों द्वारा एकत्रित किए गए राहत सामग्री को लगभग एक सैकड़ा ग्रामीणों में वितरित किया और कहा कि आगे भी इसी प्रकार से लोगों को राहत सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी किसी को भी भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। रामबाबू श्रीवास्तव ने जब बोलेगा हिंदुस्तान को बताया इस राहत सामग्री को एकत्रित कराने में हसीना खातून समाजसेवी, कपिल श्रीवास्तव, पूर्व सभासद चंद्रशेखर, समाजसेवी आनंद भाई, पुलकित श्रीवास्तव का विशेष का विशेष योगदान रहा

पढ़ते रहिए खबर

कैनविज टाइम्स न्यूज़ सीतापुर

नवनीत दीक्षित / अनुराग तिवारी

Previous articleभारतीय सोच का एक नजरिया
Next articleमहराजगंज में मिली युवक का लटकी हुई लाश
Nawaneet Dixit
नवनीत का मानना है कि तकनीक डरने की नहीं सीखने की चीज है। इसके बारे में आप जितना जानेंगे उतनी ललक बढ़ेगी। इसी ललक और सीखने की चाह ने इन्हें तकनीकी जगत से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। नवनीत दीक्षित ने जेपी7 न्यूज़ संवादाता से की थी और वर्ष 2016 में आर एन आई नेशनल न्यूज एजेंसी से जुड़े। आज नवनीत दीक्षित कैनविज टाइम्स राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार के साथ ब्यूरो प्रमुख के पद पर हैं यहां भी कुछ नया करने की सोच के साथ काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here