ट्रिपल इंजन की सरकार बनी तो प्रदेश का होगा चहुमुखी विकास : योगी आदित्यनाथ

0
209

बुआ और बबुआ की सरकार ने मिलकर जौनपुर की छवि को धूमिल करने का काम किया

जौनपुर । नगर पालिका परिषद के चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों की पार्टियों ने प्रचार अभियान मई (हि.स.) में पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी जिले की नौ नगर पंचायत और तीन नगर पालिका परिषद पर अपना चेयरमैन बनाने के लिए बेताब दिख रही है। जिसे लेकर सोमवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर के बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान से जनता को संबोधित करते हुए सभी उम्मीदवारों को विजयश्री दिलाने के लिए उनके पक्ष में वोट करने के लिए अपील की।

मुख्यमंत्री ने जनसभा में अपने संबोधन की शुरुआत माता शीतला और त्रिलोचन महादेव को प्रणाम करते हुए की। बिना किसी लाग लपेट के बिना किसी औपचारिकता के उन्होंने उन्होंने सरकार द्वारा संचालित तमाम योजनाओं के बारे में बताया कि जिससे जनता लाभान्वित हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि 70 सालों में जो काम नहीं हुआ, वह हमारी सरकार ने 6 साल में काम करके दिखाया है। आज कोई भी अपराधी और माफिया सीनातान के नहीं चल सकता है। आज हमारी बेटी-बहुएं सिर उठा के चल सकती हैं। रंगदारी वसूली की बात तो बहुत दूर है माफिया गले में पट्टी बांधकर चलते हैं कि जान बख्श दो। आज इस प्रकार का माहौल बना हुआ है यह डबल इंजन सरकार का कार्य है। हमारी सरकार ने सबको सुरक्षा, विकास और सभी को शासन की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव दिया जा रहा है। और यह सब तभी संभव हो पाया है जब डबल इंजन एक साथ काम कर रही है। ऐसे में अगर इन्हें तीसरे इंजन का साथ मिल जाए तो सोने पर सुहागा हो जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी में नगर निकाय चुनाव में डबल इंजन के साथ ट्रिपल इंजन को जोड़ने के लिए एक अभियान चला रखा है। इसके लिए सरकार प्रयासरत है। जनपद में 10 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य विभाग का लाभ भी दिया जा रहा है। कोरोना काल में सरकार ने 15 करोड़ लोगों को फ्री में राशन दिया। युवाओं के हाथ में तमंचे नहीं बल्कि टैबलेट फोन देने का काम सरकार ने किया है। बुआ और बबुआ की सरकार ने मिलकर जौनपुर छवि को धूमिल करने का काम किया है। यहां तक कि जनपद की इमरती में कड़वाहट भरने का काम पूर्व की सरकार ने किया। अब जौनपुर एक नई दिशा में चल रहा है और जौनपुर फिर से अपने गरिमा को हासिल करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here