द लर्निंग र्टी स्कूल ने धूमधाम से मनाया अपना पांचवा वार्षिकोत्सव, छात्रों ने दी शानदार प्रस्तुति

धीरेन्द्र मिश्रा/ कैनविज टाइम्स

● जब बच्चों को शुरू से ही मंच मिलने लगता है तो उनके अंदर की झिझक दूर हो जाती है और वह निसंकोच किसी भी बड़े मंच पर जाने से नही कतराते है – रिचा सिंह, प्रधानाचार्या

लखनऊ। केशव नगर स्थित द लर्निंग र्टी स्कूल ने शनिवार को अपना पांचवा वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। जिसमें इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में डा जेपी मिश्र पूर्व प्रधानाचार्य अमीनाबाद इंटर कालेज मौजूद रहे। वहीं विशिष्ठ अतिथि में नमो नारायण दुबे रहे। इस मौके पर स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने कई तरह के प्रफार्मेंश पर अपनी प्रतिभा दिखाई। वहीं इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्या रिचा सिंह ने नन्हे बच्चों के द्वारा दी गई प्रस्तुति पर बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि स्कूल का द्वारा बच्चों को मंच उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे उनके अंदर की छुपी प्रतिभा निकलकर समाने आए और उनके अंदर का संकोच दूर किया जा सके।
उन्होने कहा कि जब बच्चों को शुरू से ही मंच मिलने लगता है तो उनके अंदर की झिझक दूर हो जाती है और वह निसंकोच किसी भी बड़े मंच पर जाने से नही कतराते है। उन्होने यह भी कहा कि उनके द्वारा आगे भी निरन्तर को कोशिश की जाएगी कि वह बच्चों को मंच उपलब्ध कराते रहे। हालांकि बच्चो की शानदार प्रस्तुति देखकर मौजूद अभिभावको ने प्रधानाचार्या रिचा सिंह समेत स्कूल के स्टाफ की प्रंशसा की। स्कूल के वार्षिकोत्सव को संस्थापक कुलदीप अनुग्रह शुक्ल द्वारा आयोजित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here