मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में धूमधाम से हुआ फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन

धीरेन्द्र मिश्रा/ कैनविज टाइम्स

लखनऊ। गोमती नगर के विराम खंड स्थित मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में शुक्रवार को बड़े धूमधाम से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज ने सभी नवागंतुकों का स्वागत करने के उद्देश्य से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और श्रुति पांडेय द्वारा गणेश वंदना से हुई। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण सोलो डांस प्रज्ञा दीक्षित, डुएट डांस शांभवी एवं पूर्णिमा रहे। कार्यक्रम के दौरान सभी छात्राओं जमकर ग्रुप डांस किया व पूरे उत्साह के साथ फ्रेशर्स पार्टी का लुत्फ उठाया। जिसमें कार्यक्रम के दौरान छात्राएं कई अलग अलग ग्रुपों में नृत्य करती नजर आईं।
वहीं कार्यक्रम में मिस एमजीसीपीएस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसके तहत एथनिक वेश में सभी प्रतियोगियों ने पूरी शान के साथ रैंप वॉक किया। मंच का संचालन प्राची और स्मृति ने किया। सीनियर बैच की तनवी, सिमरन, आयोना और प्रीती कुमारी इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। प्रतियोगिता मिस एमजीसीपीएस में अमरीन आरिफ ने बाजी मारी, तो वहीं अक्षिता सिंह द्वितीय रनर अप एवं शाम्भवी मिश्रा फस्ट रनर अप रही।
मिस एलिगेंट माही व मिस कॉन्फिडेंट शिउली सिंह रही। बतातें है कि मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज 2007 से महिलाओं को विभिन्न विषयों, अर्थात प्रबंधन, पत्रकारिता, वाणिज्य और कंप्यूटर विज्ञान में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here