लावारिस कार मिलने से मचा हड़कंप।- कैनविज टाइम्स

0
117

लखनऊ। (वहाब उद्दीन सिद्दीक़ी) राजधानी के थाना ठाकुरगंज छेत्र के गढ़ी पीर खां नामक मोहल्ले में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब सुबह लोगो ने एक लावारिस कार मोहल्ले में खड़ी देखी कार में कुछ दफ़्ती के पैक किये हुए डब्बे भी रखे हुए थे।

मोहल्ले के लोगो ने पहले तो कार मालिक की खोज करने की बहुत कोशिश की किन्तु कार मालिक की कोई जानकारी न मिल पाने की दशा में मोहल्ले के ही रामौतार सिंह ने 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस भी लगभग एक घन्टे तक परेशान होती रही।

काफी देर बाद जब कार मालिक की जानकारी मिली तो पुलिस ने कार खुलवा कर उसमें ने रखे हुए गत्तों की जाँच की जिसमे कुछ बर्तन आदि रखे हुए थे। दरअसल
गढ़ी पीर खा में शुक्रवार को सुबह एक कार संदिग्ध हालात में खड़ी मिली जिसमे कार के अन्दर कुछ दफ़्ती के गत्तों को रखा देख मोहल्ले के लोगो को कुछ शंका होने पर क्षेत्र के लोगो ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने कार के मालिक की जानकारी जुटाई तो। पता लगा कि गढ़ी पीर खा के रहने वाले दानिश नामक युवक के घर विवाह समारोह चल रहा है। जिसमे शामिल होने के लिए मुम्बई से मोहम्मद नाज़ी अपने परिवार सहित गुरुवार देर रात आये थे।

रास्ता संकरा होने कि वजह से वह अपनी कार दानिश के घर से पहले ही खड़ी करके चले गए थे। मोहल्ले के किसी व्यक्ति को इसकी जानकारी भी नही दी थी जिसकी वजह से लोगो को यह कार संदिग्ध लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here